सिर्फ 10 हजार देकर घर ले जाए धांसू माइलेज वाली TVS Radeon

tvs radeon

TVS Radeon: कम बजट में लंबी माइलेज (tvs radeon mileage) के लिए अगर आप भी एक नई बाइक तलाश कर रहे हैं, तो विकल्प के तौर पर TVS Radeon हो सकता है कंपनियों ने बजट और प्रीमियम सेगमेंट में कई बाइक पेश की हैं। बजट सेगमेंट में बाइक्स की डिमांड खासतौर पर ज्यादा रहती है। हम इस सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक TVS Radeon के बारे में चर्चा करेंगे, जो अपने आकर्षक लुक और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है।

TVS Radeon का EMI प्लान :

TVS Radeon बाइक को खरीदने में रुचि रखने वालों के लिए, ऑनलाइन डाउन पेमेंट और समान मासिक किस्तों (tvs radeon emi plan) ने इसे आसान बना दिया है। (TVS Radeon) बाइक को आसानी से खरीदने के लिए बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 82,475 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है। यह लोन तीन साल (36 महीने) की अवधि के लिए उपलब्ध है। एक बार लोन हो जाने पर, ₹10,000 का पहले डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद, लोन राशि को ₹2,650 की मंथली ईएमआई (EMI ) के माध्यम से चुकाया जा सकता है।

 

tvs radeon

TVS Radeon का स्पेसिफिकेशन:

बाइक 109.7cc सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस है, जो प्रभावशाली 8.19 bhp की अधिकतम पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। TVS Radeon प्रति लीटर पेट्रोल में 73.68 किलोमीटर का माइलेज देती है, जो इसे बेहतरीन माइलेज वाली बजट-अनुकूल बाइक चाहने वालों के लिए एक अच्छा विकल्प हो जाता है ।

TVS Radeon की कीमत (tvs radeon price) :

अगर हम इसके टॉप मॉडल की बात करें तो TVS Radeon के टॉप मॉडल की शुरुआती कीमत ₹79,844 (एक्स-शोरूम, दिल्ली tvs radeon on road price) है, जो ऑन-रोड ₹92,475 तक जाती है।

ये भी देखें: OLA S1 Air से भी सस्ती कीमत पर लॉन्च हुई नयी Simple Dot One इलेक्ट्रिक स्कूटर

जबरदस्त माइलेज वाली बजट-अनुकूल बाइक चाहने वालों के लिए, TVS Radeon काफी आकर्षक है। EMI प्लान द्वारा इसे आसानी से ख़रीदा जा सकता है यह इसे दोपहिया वाहन बाजार में एक उल्लेखनीय विकल्प बनाता है। यदि आप इस रेंज के अंदर एक नई बाइक पर विचार कर रहे हैं, तो TVS Radeon के इंजन स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और माइलेज को देखकर खरीदने का विचार कर सकते है