मार्केट में तहलका मचने आ रहा Motorola Edge 50 Pro, जानें संभावित फीचर्स

motorola edge 50 pro

इस समय मोटोरोला कंपनी ने मार्केट में शानदार कर रही हैं । शानदार डिजाइन और उत्कृष्ट फीचर्स के साथ मोटोरोला फोन्स मार्केट में आ रहे हैं। वर्तमान में कंपनी के पास कई हैंडसेट देखने को मिल रहे हैं। जो ओप्पो, वीवो और सैमसंग जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे रहे हैं।

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

इसी संदर्भ में, मोटोरोला कंपनी ने भारत में एक नया स्मार्टफ़ोन पेश करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक़, Motorola अपना Motorola Edge 50 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। इसके बावजूद, इस मॉडल को अभी आधिकारिक रूप से घोषित नहीं किया गया है।

कंपनी ने मोटो जी पावर 5जी (2024) और मोटो जी 5जी (2024) नामक दो नए स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च किया है। इन मॉडलों को भारत में लॉन्च नहीं किया है।

Motorola Edge 50 Pro

मोटोरोला ने भारत में 3 अप्रैल को नई दिल्ली में एक कार्यक्रम की घोषणा की हैं । बता दें, नोट में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी हैं। लेकिन उम्मीद है कि, इस इवेंट में एक फोन लॉन्च की घोषणा की जा सकती है।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, मोटोरोला एज 50 प्रो अगले कुछ समय में लॉन्च हो सकता है। हाल ही में मोटरोला एज 50 प्रो का डिजाइन और कलर लीक हुए हैं। फोन बैंगनी, सफेद और काले रंगों में आने की संभावना है। फोन में तीन रियर कैमरा हो सकता हैं।

Motorola Edge+ (2024)

Motorola Edge 50 Pro को Motorola Edge+ (2024) के नाम से अमेरिका में लॉन्च किया जा सकता है। माना जाता है कि, यह स्मार्टफ़ोन 6.7-इंच डिस्प्ले, 165Hz रिफ्रेश रेट और 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता हैं। साथ ही इसमें 13 मिमी वाइड-एंगल कैमरा और 6x ज़ूम के साथ 73 मिमी टेलीफोटो शूटर भी मौजूद हो सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 सॉफ्टवेयर चिप के साथ पेश किया जा सकता है। Motorola Edge+ (2024) 12GB रैम के साथ आ सकता हैं। साथ ही इसमें 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है।