पैंट की जिप बंद करना भूलीं Urfi Javed, हुआ का वीडियो वायरल

urfi javed

Urfi Javed : पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने एक वीडियो से लोगों को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है। वह इस वीडियो में अपने फैंस को हैरान करना चाहती थीं। लेकिन जब उन्हें इस वीडियो में कुछ ऐसा दिखाई दिया, तो वे खुद ही हैरान हो गईं। दरअसल, इस बार उर्फी का प्रयास उल्टा पड़ गया है, और उनकी एक बड़ी गलती ने उन्हें फिर से ट्रोल किया है।

उर्फी को लापरवाही पड़ी महंगी

उर्फी कितने भी छोटे कपडे पहने लेकिन वे सुनिश्चित करती हैं कि उनके साथ कोई Oops मोमेंट न हो। लेकिन इस बार शायद उर्फी लापरवाह हो गयी या उनकी शायद किस्मत ख़राब थी । वास्तव में, उर्फी ने हाल ही में शेयर किया गया वीडियो में वह एक सुंदर बास्केट बॉल से बना टॉप पहने हुए दिखाई दीं। वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रही हैं। हालाँकि, कुछ लोगों का ध्यान उर्फी की टॉप कम और उनके पैंट पर अधिक था। हो भी क्यों न, उर्फी की पैंट की गलती से खुली जिप खुली थी। इसलिए वो ट्रोल हुयी।

खुली रह गई पैंट की जिप

लगता है उर्फी जावेद लोगों की गंदी कमेंट्स से प्रभावित हुयी, इसलिए उन्हें अपना वीडियो डिलीट करना पड़ा। अब आपको उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो नहीं देखेंगे, जिसमें वह oops मोमेंट का शिकार हुई हैं। एक्ट्रेस ने मजबूरन इस वीडियो को अपने खाते से हटा दिया है। हालाँकि, उनके वीडियो अभी भी फैन पेज और मीडिया पेज पर उपलब्ध हैं। इसलिए, वे अभी भी ट्रोल हो रही हैं।

वीडियो करना पड़ गया डिलीट

वीडियो में उर्फी को पता नहीं है कि उनकी पैंट की जिप पूरी तरह से खुली है, जैसा कि आप देख सकते हैं। अब एक यूजर ने लिखा, “उर्फी, आप पैंट की चेन बंद करना भूल गए।””इस बास्केटबॉल में हवा कम है…” एक ने कहा।“मैडम की जिप खुली है, उनको पता ही नहीं,” एक व्यक्ति ने कहा। किसी ने कहा, “ग्लैमर दिख रहा है।”जैसे-जैसे कमेंट्स आते जा रहे थे, वे वीडियो को हटाने के अलावा कुछ नहीं कर पाए। अब तक, सभी ने उनके वार्डरोब मालफंक्शन को देख चुके हैं।