Met Gala 2024 में Aaliya Bhatt की साड़ी ने बटोरी सुर्खियां

aaliya bhatt

Aaliya Bhatt : मेट गाला रेड कार्पेट पर हर साल हॉलीवुड स्टार्स अपने फैशन स्टेटमेंट से धमाल मचाते हैं, लेकिन इस बार भारतीय फिल्मों की रानी आलिया भट्ट ने सबको चौंका दिया। उन्होंने सब्यसाची की सुंदर फ्लोरल साड़ी पहनकर रेड कार्पेट पर शिरकत की, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं।

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

इस साल, आलिया ने अपने पिछले मेट गाला डेब्यू से सभी को चौंका दिया। उनकी मौजूदगी की पुष्टि नहीं हुई, इसलिए उनका आगमन और भी खास था। रेड कार्पेट पर उनके आते ही इंटरनेट में उत्साह की लहर छा गयी। बता दें, हर मेट गाला लुक को साड़ी फीका करती है। “ओह, आलिया भट्ट, तुम बहुत सुंदर हो।” एक पोस्ट सोशल मीडिया पर

एक देसी गर्ल ने अपने ही कार्यक्रम में विदेशियों को पीछे छोड़ा है। आलिया भट्ट, मैट गाला में आपके गेम वाकिफ नहीं था। “– एक प्रशंसक ने कहा, “मेट गाला 2024 में साड़ी पहनकर आलिया भट्ट दुनिया भर में अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और पैपराज़ी उनके नाम से चिल्ला रहे हैं।” उनका सफर बहुत लंबा था!“– एक भावुक प्रशंसक की टिप्पणी

“द गार्डन ऑफ टाइम” की खूबसूरत व्याख्या

aaliya bhatt

मेट गाला की इस वर्ष की थीम “स्लीपिंग ब्यूटी: रीअवॉकनिंग फैशन” को आलिया भट्ट की कस्टम एम्ब्रॉयडेड साड़ी ने सुंदर ढंग से समझाया। साड़ी का डिज़ाइन ब्रांड कोड “द गार्डन ऑफ टाइम” के अनुरूप था। 

अपनी स्टाइलिस्ट अनािता श्रॉफ अड जानी के साथ रेड कार्पेट पर आने से पहले आलिया ने वोग को बताया, “अपनी पारदर्शी, कांच जैसी बनावट के साथ साड़ी का डिजाइन न सिर्फ बॉलार्ड की कहानी में बगीचे के ईथरियल गुणों के लिए एक संकेत है, बल्कि साड़ी बनाने के उत्तम, स्थायी शिल्प को भी श्रद्धांजली देता है।

“मुझे इस लुक की ओर खींचने वाली चीज पारंपरिक शिल्प कौशल को अवांट-गार्डे सौंदर्यशास्त्र के साथ मिलाने का सरासर साहस था,” आलिया भट्ट ने बताया। सब्यसाची, जो आधुनिक परिष्कार और पुरानी दुनिया के आकर्षण को एक साथ लाने के लिए जाना जाता है, इस साल के मेट गाला की थीम को पूरा करने के लिए एकदम सही विकल्प लग रहे थे।”

पिछले साल मेट गाला में प्रबल गुरुंग की ड्रेस पहनकर डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने अब हॉलीवुड में भी डेब्यू किया है। वह गैल गैडोट की नेटफ्लिक्स फिल्म Heart of Stone में नजर आएंगी। उन्हें पिछली बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. वह भी अपनी अगली फिल्म जीरा, जिसे वह भी प्रोड्यूस कर रहा है, में काम कर रहे हैं।