अब घर लाये 11,000 रुपये से ज्यादा छूट के साथ OnePlus 12 धांसू स्मार्टफोन

oneplus 12

OnePlus 12: चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस का प्रीमियम फोन देश में काफी लोकप्रिय हो रहा है। बता दें, कंपनी ने शानदार बिल्ड क्वॉलिट से लेकर कैमरा तक, अपनी धाकड़ छाप बनायी है।

जाने इस पोस्ट में क्या क्या है

oneplus 12

अगर आप कम कीमत में विशिष्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके पास OnePlus 12 का शक्तिशाली स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा अवसर है। 11 हजार रुपये से भी अधिक की छूट पर आप इस वेब प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।

हाल ही में वनप्लस कम्युनिटी सेल चल रहे हैं, जिसमें कपनी के बहुत सारे फोन बहुत कम में मिल रहे हैं। लेकिन अमेजन के बजाय फ्लिपकार्ट कंपनी की वेबसाइट पर वनप्लस 12 पर अब तक का सबसे बड़ा ऑफर मिल रहा है।

असल में, इस फ्लैगशिप फोन को फ्लिपकार्ट पर कई सेलर बेच रहे हैं, और इनमें से एक ने डिवाइस की कीमत को काफी कम कर दिया है। हालाँकि, ये छूट सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं।

OnePlus 12 पर सबसे बड़ी छूट

फ्लिपकार्ट पर वनप्लस 12 खोजने पर आपको पता चलेगा कि बहुत से विक्रेता इस फोन को अलग-अलग कीमतों पर बेच रहे हैं। डायरेक्ट फॉर्म ब्रांड ने स्मार्टफोन को 56,649 रुपये में बेच रही है।

ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड कैशबैक ऑफर के तहत सिर्फ 53821 रुपये का भुगतान करना होगा। जिससे 2833 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

बता दें, ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिसस बैंक कार्ड के साथ 11178 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। साथ ही ग्राहक अन्य बैंक कार्ड्स से भुगतान करते हैं तब भी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं । ये अब तक वनप्लस फ्लैगशिप फोन पर मिली सबसे बड़ी छूट है।

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस स्मार्टफोन में 120 हर्टज रिफ्रेश रेट और 6.82 इंच का डिस्प्ले के साथ TUV Rheinland का आईकेयर सर्टिफिकेट प्राप्त किया है। Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ, यह स्मार्टफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

बैंक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल सोनी LYT-808 प्राइमरी लेंस (OIS), 64 मेगापिक्सल 3X पेरीस्कोप टेलीफोटो लेंस और 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस मौजूद हैं।

वनप्लस 12 में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और Ndroid 14 आधारित सॉफ्टेवेयर स्किन है। फोन की आईपी65 रेटिंग वाली बैटरी 5400mAh है। ये 50 वाट वायरलेस चार्जिंग और 100 वाट वायर्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, साथ ही 10 वाट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट मिलता हैं।