Adah Sharma ने आखिर क्यों लिया सुशांत सिंह राजपूत का घर किराये पर? किया खुद खुलासा

adah sharma

Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत सिनेमा जगत में सक्सेसफुल और मेहनती कलाकारों में से एक थे। बता दें, उन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी सफलता हासिल की थी ।

Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत सिनेमा जगत में सक्सेसफुल और मेहनती कलाकारों में से एक थे। बता दें, उन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी सफलता हासिल की थी । अपने छोटे से करियर में, उन्होंने खुद को एक लोकप्रिय कलाकार साबित किया था। 2020 में सुशांत की मौत की खबर ने उनके फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था। 14 जून 2020 को सुशांत ने बांद्रा वेस्ट में अपने फ्लैट में फांसी लगा दी थी । वह इस फ्लैट में रेंट पर रहते थे। उनकी मौत की गुत्थी, हालांकि, अभी भी अनसुलझी है। तब से उनका फ्लैट खाली था। अब एक्ट्रेस अदा शर्मा का सुशांत के फ्लैट पर शिफ्ट होना चर्चा में है। आखिर क्यों अदा इस फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं साथ ही इसे लेकर अदा को कैसा फील हो रहा है। इसके बारे में उन्होंने एक पॉडकास्ट में बात की। चलिए जानते हैं आखिर अदा ने क्या बात बताई।

adah sharma

क्यों शिफ्ट हुई अदा शांत सिंह राजपूत के फ्लैट में

सुशांत सिंह राजपूत के घर में आने के बाद से अदा शर्मा चर्चा में हैं। पिछले साल से खबरें आ रही थीं कि अदा इस घर को रेंट पर ले रही हैं। अब जब वह इस घर में शिफ्ट हो गई है, लोग उनके इस निर्णय का कारण जानना चाहते हैं। हाल ही में, उन्होंने कई इंटरव्यूज में कहा, “मैं कोई भी फैसला दिल से लेती हूँ..।चाहे घर लेने का हो या फिल्म बनाने का। उन्होंने कहा की उनका घर लाखों लोग के दिल में हैं। लेकिन, मैं फिजिकली जिस घर में शिफ्ट हुई हूँ, वह भी बहुत खास है। मैंने मेरा बचपन अपने पिता के घर में बिताया। जिससे मेरी बहुत यादें जुड़ी हुई हैं। ऐसे में मेरा शिफ्ट किसी नए घर में बहुत खास था। मैं अपने घर को मंदिर मानता हूँ और उस घर से पॉजिटिव वाइन मिलती है। मैं एक प्राइवेट व्यक्ति हूं और मैं अपनी व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी बहुत सी जानकारी शेयर करना पसंद नहीं करती हूं। जो इंसान चला गया है उसका नाम को बार-बार उच्चारण मैं सही नहीं समझती हूं।”

सुशांत सिंह राजपूत का घर 2020 से खाली पड़ा था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनका घर खाली था। मुंबई के एक रियल एस्टेट ब्रोकर ने बहुत पहले बताया था कि लोगों को इस घर को देखने या रहने में झिझक थी। सुशांत की मौत का प्रश्न आज भी हल नहीं हुआ है। सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करते हुए ट्विटर पर अक्सर #JusticeforSushant ट्रेंड चलता रहता है।