Deepak Chaurasia का Bigg Boss OTT 3 में जलवा, घर में किया ये काम

deepak chaurasia

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों चर्चा में है। दर्शकों को शो के नवीनतम बदलाव और ट्विस्ट बहुत पसंद आ रहे हैं। “आज का मुद्दा” के साथ दीपक

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों चर्चा में है। दर्शकों को शो के नवीनतम बदलाव और ट्विस्ट बहुत पसंद आ रहे हैं। “आज का मुद्दा” के साथ दीपक चौरसिया ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर को डीबेट का मैदान बनाया, इसलिए शो का दूसरा दिन बहुत अच्छा रहा। बता दें, शो के दूसरे दिन दीपक चौरसिया बोलबाला नजर आया।

पत्रकारिता जगत के पहले कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया

deepak chaurasia

दरअसल, बिग बॉस OTT 3 के दूसरे दिन, दीपक चौरसिया ने घर में “आज का मुद्दा” उठाया। बता दें, दीपक चौरसिया ने दूसरे ही दिन घर में अपना जलवा दिखाया। इसके अलावा, दीपक चौरसिया बिग बॉस के घर को “डिबेट का मैदान” बनाने वाले पहले पत्रकार हैं। साथ ही शो के घर में दूसरे दिन डिबेट हुआ, जिसमें “आज का मुद्दा” पर चर्चा की गई, जिसे दीपक चौरसिया ने बहुत अच्छी तरह से संभाला।

बिग बॉस का घर बना ‘डिबेट का घर’

इसके लिए बिग बॉस ने छह लोगों को दो भागों में बांटा और घर में दो टीमें बनाईं। अरमान मलिक, नीरज गोयत और लव कटारिया एक टीम में थे, जबकि साई केतन राव, रणवीर शौरी और सना सुल्तान दूसरी टीम में थे। डिबेट का विषय था अरमान, लव और नीरज का घर में क्या योगदान है। बतौर जज, दीपक चौरसिया ने इसे बहुत अच्छे से हल किया। इस दौरान दोनों टीमें एक दूसरे से लड़ने लगी थीं, लेकिन दीपक चौरसिया ने सब कुछ शांत रखते हुए संभाला। अरमान की टीम ने लास्ट में जीत हासिल की।

दूसरा एपिसोड दीपक चौरसिया के नाम

दर्शकों को शो का दूसरा एपिसोड देखकर लगता है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का दूसरा एपिसोड दीपक चौरसिया का नाम होगा। इस एपिसोड में दीपक से सभी अपने-अपने गुप्त बातें शेयर कीं। बात दीपक की हो तो सबको पता है कि वह पत्रकार है। यही कारण है कि उनका विचार अलग होना लाजिमी है। बता दें, दीपिका घर में हैं, लेकिन फिर भी वे दर्शकों को खबरें बता रहे हैं। दीपक का ये अंदाज भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, प्रशंसकों की उम्मीद है कि दीपक आने वाले समय में दर्शकों का मनोरंजन कर सकते हैं ।