हिन्दू-मुस्लिम विवाह को लेकर ट्रोल हुईं Sonakshi Sinha, अब फिर नेटिजंस के निशाने पर

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha: हाल ही में गॉसिप टाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा चर्चा का विषय बन गई है। हर कोई एक्ट्रेस की व्यक्तिगत जीवन पर चर्चा कर रहा है

Sonakshi Sinha: हाल ही में गॉसिप टाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा चर्चा का विषय बन गई है। हर कोई एक्ट्रेस की व्यक्तिगत जीवन पर चर्चा कर रहा है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने पुराने प्रेमी जहीर इकबाल से शादी की। जहीर से शादी पर सोनाक्षी को भी काफी ट्रोलिंग भी मिली। नेटिंजस ने सोनाक्षी को फिर से घेर लिया जब वह इससे बाहर निकल रही थी। हालाँकि, सवाल अब यह है कि आखिर क्या हुआ कि एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने फिर से घेर लिया।

सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी के चर्चे

sonakshi sinha

अरे भई सोनाक्षी की शादी को अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए। चौंकिए नहीं, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है… दरअसल, ये बातें तब शुरू हुई जब सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर नजर आई। अब शादी के एक हफ्ते के अंदर ही कपल अस्पताल के बाहर नजर आया, तो कयासों के बाजार में कुछ ना कुछ चर्चा तो जरूर होगी।

यूजर्स ने किया खूब ट्रोल

जब सोनाक्षी और जहीर को अस्पताल के बाहर देखा गया, चर्चा शुरू हो गई कि एक छोटा सा मेहमान जल्द ही उनके घर आने वाला है। सोनाक्षी और जहीर ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन ट्रोलर्स ने फिर से सोनाक्षी को घेर लिया है। ठीक है, एक यूजर ने एक वीडियो पर कहा कि शादी सिर्फ दिखाने के लिए थी। दूसरे यूजर ने सबसे जल्दी माता-पिता को बधाई दी। तीसरे उपयोगकर्ता ने पूछा कि क्या सोनाक्षी एक बार फिर मां बनने वाली हैं? एक और व्यक्ति ने लिखा कि सिर्फ दो दिन में? एक अन्य यूजर ने पूछा की इतनी जल्दी मां बनने वाली है? इस तरह की टिप्पणियों से यूजर्स सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं।

कुछ लोगों ने किया सपोर्ट

लेकिन सोनाक्षी को सपोर्ट करने वाले कुछ यूजर्स भी हैं। हां, एक यूजर ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए कहा कि भाई, इंसान है, बीमारी भी हो सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा कि गर्मी से समस्याएं हैं। तीसरी यूजर ने लिखा कि यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह मां बनने वाली है या कुछ और भी हो सकता है। एक ने कहा कि शायद वह बीमार हो। यही कारण है कि कुछ लोग सोनाक्षी को सपोर्ट कर रहे हैं। हालाँकि, जहीर और सोनाक्षी ही अब सच्चाई जानते हैं। साथ ही, लोग इन खबरों पर कपल की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनाक्षी वास्तव में इतनी जल्दी मां बनने वाली है या किसी दूसरे रिजन की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई है। ऐसा पहली बार नहीं है कि सोनाक्षी को ट्रोलिंग मिली है। वास्तव में, हिन्दू-मुस्लिम विवाह को लेकर अभिनेत्री पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं।